Diwali धमाका Redmi Note 11 Pro + 5G पर मिल रहा है 16000 रूपये तक का ऑफर जानने के लिए पूरा पढ़े ??

दोस्तों अभी त्योहारों का Season चल रहा है और बहोत सारे लोग इस समय काफी सारी नई चीजे खरीदते है. और अपनी परिवार (माता, पिता, बहन, भाई) को Gift भी करते है. हो सकता है आप भी कुछ ऐसा ही सोच रहे हो तो हम आपको अभी चल रहे Redmi Note 11 Pro + 5G के ऑफर के बारे में जानकारी देने वाले है. और अभी Amazon Great Indian Festival Sale भी चल रही है. उसकी के चलते काफी Discount मिल रहा है.

Redmi Note 11 Pro+ 5G Specification

यहाँ पर हम जिस मॉडल के बारे में जानकारी देने वाले है उसमे आपको Mirage Blue color, 6GB RAM और 128GB Storage मिलती है. और इसके टॉप मॉडल में आपको 8GB RAM के साथ 256 GB की Storage भी मिलती है. आप इस फ़ोन की इंटरनल स्टोरेज को SD कार्ड की सहायता से 1TB तक बढ़ा सकते है. इस फ़ोन में आपको Qualcomm Snapdragon 695 Octa-Core processer भी मिलता है.

Redmi Note 11 Pro+ 5G Camera

अगर इस फ़ोन की कैमरा Quality की बात करे तो काफी शानदार है. इसमें हमे बैक में 3 camera मिलते है जिनमे 108MP का मेन सेंसर, 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल सेंसर और 2MP का मेक्रो लेंस लगा है. जिससे की इसकी फोटो और वीडियो Quality बहोत ही जबरदस्त आती है. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन के फ्रंट में 16MP का कैमरा मिलता है. इसके अलावा इस फ़ोन में आपको 3.5mm का हैडफ़ोन जैक और 2 स्पीकर भी मिलते है.

Redmi Note 11 Pro+ 5G Display

दोस्तों Redmi Note 11 Pro+ 5G में आपको 6.67 इंच का Full HD+ super amoled डिस्प्ले दिया जाता है. इस फ़ोन का रिफ्रेश रेट 120Hz और पिक्सल रेजलूशन 2400×1080 तक मिलता है. जोकी काफी बेहतरीन है. और रेडमी का यह मोबाइल में डिवाइस Corning Gorilla Glass 5 प्रोटेक्शन के साथ मिलता है. इस फ़ोन में आपको रीडिंग मोड 3.0 और सनलाइट डिस्प्ले के अलावा और भी काफी सारे फीचर्स भी मिलते है.

Redmi Note 11 pro+ 5G price, camera, features
Redmi Note 11 pro+ 5G price, camera, features

Redmi Note 11 Pro+ 5G Battery

Redmi Note 11 Pro+ 5G में आपको 67W टर्बो चार्जिंग सपोर्ट वाली 5000mAh की बैटरी दी जाती है. और इस मोबाइल में चार्जिंग के लिए USB Type-C पोर्ट मिलता है. फोन को लॉक-अनलॉक करने के लिए आपको साइड मांउटेड फिंगरप्रिंट सेंसर और AI फेस अनलॉक फीचर भी मिलते है. और फ़ोन Android 11 पर बेस्ड MIUI 13 पर काम करता है.

Redmi Note 11 Pro+ 5G Price and Discount

अगर Radmi Note 11 Pro+ 5G के MRP की बात करे तो 24,999 रूपये के लगभग है. और अभी Amazon Great Indian Festival sale चल रही है, जिसके चलते आपको 18% का Discount मिलता है. तो आप इस फ़ोन को सिर्फ 20,499 रूपये में ही खरीद सकते है. और आप खरीदते समय Coupon भी देख सकते है जैसे अभी Redmi Note 11 (Horizon Blue, 4GB) पर Coupon मिल रहा है जिस से आपको 1000 रूपये का Discount और मिल जाता है. और साथ ही अगर आप अपने किसी पुराने मोबाइल को Exchange करना चाहते है तो उस पर भी 13,550 रूपये तक का Exchange ऑफर भी मिल सकता है. साथ ही अगर आपके साथ ICICI Credit Card और Bajaj Finserv EMI Card है तो आप No Cost EMI का भी फायदा उठा सकते है. जिससे भी आपके 3000 रूपये आराम से बच जाते है.

अगर आप EMI करवाना चाहते है तो सिर्फ 979 रूपये की EMI में यह मोबाइल भी खरीद सकते है. और बाकी आप जब मोबाइल खरीद रहे हो तब आप ऑफर देख सकते है अगर कोई और ऑफर चल रहा हो तो आप यहाँ Click करके देख सकते है. Buy Now

Latest Article

Samsung Galaxy S22 पर मिल रहा है 30,000 से भी ज्यादा का Discount जाने पूरी जानकारी Click here.

Hero ने लॉन्च की पहली Electric scooter Hero Vida V1 165km की मिलेगी range जाने पूरी जानकारी Click here

Honda Activa खरीदने पर मिलेगा 10 ग्राम चाँदी के साथ और भी काफी सारे Gift जानने के लिए Click here.

Honda City – Amaze पर आया ऑफर गाड़ी घर ले जाये 1 साल बाद देना पैसे इसके बारे में जानने के लिए Click here.

Accident में पुरे परिवार को बचा लिया इस गाड़ी ने Customer ने खुल के बताई सारी बात ?? Click here

आ गई TATA की सबसे सस्ती EV, आपकी EMI को Free कर देगी ये Electric CAR – सच में Tiago EV Click here

यहाँ मिलगा पटाखों पर 90% तक का Discount, North एशिया का सबसे बड़ा crackers showroom. Click here

इस साल कहाँ जलाया जायेगा दुनिया का सबसे बड़ा रावण पूरी जानकारी के लिए Click here.

Adipurush :- ये क्या बना दिया सत्यानाष कर दिया लोगो की उम्मीदों का. Adipurush आखिर क्योँ हो रही है ट्रोल Click here

Ram Setu के Teaser ने मचाया Social media पर धमाल। क्या है Ram Setu की असली कहानी ?? Click here

Leave a Comment

Maruti suzuki swift 2024 आकर्षक लुक के साथ करने वाली है जबरदस्त एंट्री ?? Ranveer singh और Deepika padukone में हुई भारी झड़प koffee with karan के season 8 में social media में मचा बवाल ??? Bigg boss Season 17 में पँहुचे The uk07 rider (Anurag Dobhal) उर्फ़ Babu bhaiya Sunny Arya उर्फ़ Tehelka Bhai पँहुचे Bigg boss Season 17 मचा रहे है धमाल जाने इनके बारे में पूरी जानकारी ??? Royal Enfield Classic 350 के बारे में क्या आपको ये सब चीजे पता है ?